Home News Details

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अपने खिलाड़ी शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान को आईपीएल 2021 सत्र के शेष भाग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने को तैयार नहीं

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साेमवार को कहा कि वे अपने  खिलाड़ी  शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान को आईपीएल 2021 सत्र के शेष भाग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि उनके आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ तैयारी में व्यस्त रहने की उम्मीद है।
 
बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने सोमवार को एक बयान में कहा, “ हमारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को देखते हुए खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए एनओसी प्रदान करना लगभग असंभव है। मुझे खिलाड़ियों को एनओसी देने का कोई मौका नहीं दिखता। हमारे सामने टी-20 विश्व कप है और अब हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है। ”
 
आईपीएल बायो-बबल में कोरोना मामलों के कारण टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद दोनों छह मई को भारत से बंगलादेश पहुंचे थे। बीसीसीआई ने शनिवार को अपनी विशेष आम बैठक में आईपीएल 14 के शेष 31 मुकाबलों को सितंबर-अक्टूबर में यूएई में कराने की आधिकारिक घोषणा की थी, जबकि बंगलादेश के उस समय व्यस्त रहने की उम्मीद है। उसे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बाद न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है। ऐसे में आईपीएल की संभावित तारीखें बांग्लादेश की घरेलू सीरीज से टकरा सकती हैं।

YOU MAY ALSO LIKE